koo app kya hai ? koo app ka malik kaun hai

koo app kya hai:नसकर साथियों आपका स्वागत है.  आपके अपने website www.phakhi.in आज की इस  लेख मे koo app kya hai,koo app कैसे काम करता है,koo app के बारे में जानकारी इस लेख के मद्यम से आप जनेगे.इस लेक को पूरा विस्तार पूर्वरक पड़े.कू app भारत की एक स्वदेशी app है जिसे भारत मे ही बनाया गया है.





    koo app क्या है (what is koo app)

    Koo app माइक्रो - ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म है koo app को पूरे विश्व   स्तर पर बनाए गया. जो समाज को एक दूसरे के साथ जोड़ने का कार्य करती है. Koo app  एक अल्टरनेटिव ऐप है जो ट्यूटर की दी हुई  फीचर्स को देखते हुवे। Koo app को बनाए गया है.  koo app ने लगभग ट्यूटर की तरह समान रूप से बहुत सारे फीचर्स दिए हुए हैं। Koo app  को मार्च 2020 में लॉन्च किया गया.koo app को लगभग 10 मिलियन पूरे विश्व स्तर पर इसे उपयोग करते हैं. कु app  को 100 से अधिक देशों में इस्तेमाल किया जाता है।

     यह लोग को  अपने पसंद की भाषा में अपना विचार प्रकट  करने की अधिकार देता है कु app  में लाखों लोग को समाज और सामाजिक समाचार और अपडेट इस ऐप के माध्यम से मिलती है। इस ऐप को प्ले स्टोर में रेटिंग 4.5 की दी हुवे है.कू app  एक हिंदी सर्वश्रेष्ठ माइक्रोब्लॉग मंच है. कु app  के माध्यम से आप अपना विचार प्रकट कर सकते हैं। कु app  में आप एक दूसरे को फॉलो कर सकते हैं और एक दूसरे का साथ आप चैट भी कर सकते हैं कू app  अनेक भाषाओं से मिलकर बनी है हिंदी ,तेलुगु कन्नड़, बांग्ला ,तमिल, मलयालम, गुजराती ,मराठी ,पंजाबी, उड़िया और असमिया ऐसे कई अन्य भाषाओं में अपने विचार प्रकट करने का कू app मौका देती है। कू भारत  का एक आत्मनिर्भर ऐप है जो 2020 में भारत सरकार द्वारा आयोजित आत्मनिर्भर एप्प चैलेंज में विजेता प्राप्त जीत हासिल की है इसलिए यह app  लोगों में बहुत ही प्रचलित है।


    koo app details

    site: www.kooapp.com
    types of site: microblogging, social network, news
    Release november 2022
    CEO Aprameya Radhakirshna,Mayank Bidawatka
    countery india
    users 50 million



    koo app download कैसे करे ?

    Koo app को लगभग 10 मिनियन लोगों ने डाउनलोड किया है यह लोगों में बहुत ज्यादा प्रचलित है koo app की play store पर rating 4.5 मिली है.जो एक अच्छी रेटिंग है.koo app IOS और Android  दोनों मी यह koo app उपलब्ध है.अगर आप एंड्राइड फोन चलते है.तो koo app को play store सें  इस app को  डाउनलोड कर सकते है. अगर IOS यूजर है.आप इसे apple store से dwonload कर सकते है.

    koo app किस देश का है (koo app which country)

    Koo app बहुत ही प्रसिद्ध माइक्रो ब्लॉगिंग और सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्म है koo app को बेंगलुरु कर्नाटक इंडिया में लॉन्च किया गया है. 2022 तक की अपडेट की बात करे तो इस  application का मूल्य लगभग $275 से भी अधिक है.


    कू ऐप के मालिक का नाम (koo app owner name)

    कु App एक माइक्रो ब्लॉगिंग सोशल नेटवर्क न्यूज़ एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन को मार्च 2020 में लांच किया गया इस एप्लीकेशन के मालिक Aprameya Radhakrishnan,Mayank Bidawatka

    koo app का कस्टमर केयर नंबर   (koo app customer care number)

    कू app की और डिटेल में जानकारी प्राप्त करने के लिए उनकी official website से आप प्राप्त कर सकते हैं.

    Organization: 
     kooapp.com

    Official website.  www.kooapp.com

    Email: hello@kooapp.com

    कू ऐप व्हाट्सएप नंबर( koo app whatsapp number)

    कू app जो एक माइक्रो ब्लॉगिंग एप्लीकेशन हैबहुत से युवराज के मन में यह सवाल होगा कि कुवैती व्हाट्सएप नंबर क्या है तो नीचे उसकी नंबर दिया हुआ
     WhatsApp number 8337986792

    Conclusion (निष्कर्ष)

    मेरे प्रिय साथियों इस लेख के माध्यम से मैंने कु app  के बारे में पूरा विस्तार पूर्वक बताया है अगर आपको या लेख पसंद आया तो आप हमारे वेबसाइट पर दोबारा विजिट करें और इस लेख  को अपने दोस्तों और प्रिय मित्रों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.

    कू एप्लीकेशन से सम्बंधित अक्सर पूछे जाने वाले सवाल


    1.koo app का  head office कहा है.
    Koo app का head office Bengaluru karnatak a india में है।

    2.Koo app किस देश का है।
    Koo app भारत की है।

    3.Koo app owner कौन है?
    Bombinate Technogies pvt Ltd

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ